Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: पूर्व CM वसुंधरा राजे ने सीकर पहुंचकर बाबोसा को किया नमन

जयपुर। आज भैरों सिंह शेखावत का जन्म शताब्दी वर्ष समारोह मनाया जा रहा है इसलिए राजस्थान के सीकर जिले में स्मृति सभा का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शिरकत ली

स्मृति सभा का हुआ आयोजन

आपको बता दें कि आज सीकर जिले के खाचरियावास गांव के रहवासी पूर्व मुख्यमंत्री भैरों सिंह शेखावत की आज पुण्यतिथि है जिसे आज मनाया जा रहा है। जिसमें मुख्य रूप से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता राम लाल शर्मा ने भाग लिया। इस समारोह में अलग-अलग क्षेत्रों से कार्यकर्ता एवं लोग पहुंच रहे हैं. भाजपा के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि आज बाबोसा को याद किया जा रहा है.

राम लाल शर्मा ने मीडिया से की बात

बता दें कि इस खास अवसर पर भाजपा के मुख्य प्रवक्ता राम लाल शर्मा ने मीडिया से बातचित्त कर अपनी खुशी व्यक्त की. वहीं बाबोसा की याद में आज से शुरू हुए कार्यक्रम जारी रहेंगे। लोगों को उनकी महत्ता बताने के लिए पूरे वर्ष भर लोगों को जागरूक किया जाएगा इस अवसर पर रामलाल शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मुख्य तौर पर सिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि आज उनकी पुण्यतिथि है इस अवसर पर कई कार्यक्रम, सेमीनार, उनके संवाद समेत उनकी जीवनी से सम्बंधित संघर्ष को दिखाया जाएगा। राम लाल ने कहा कि भैरों सिंह जी ने सती प्रथा को लेकर भी आवाज उठाई थी. और कहा था कि समाज के अंदर जो कुरुतियां है उन्हें समाप्त करना चाहिए।

Ad Image
Latest news
Related news