Friday, September 20, 2024

राजस्थान: आज पायलट की जन संघर्ष यात्रा का होगा समापन, विधायक ने की घोषणा

जयपुर। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के द्वारा जन संघर्ष यात्रा का पांचवा दिन है। चौथे दिन पूर्व उप मुख्यमंत्री ने सूचना देते हुए कहा कि जयपुर के भांकरोटा में इस यात्री की समाप्ति होगी।

पायलट ने किया सूचित

आपको बता दें कि राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने 11 मई से जन संघर्ष यात्रा की शुरुआत की थी। यात्रा आरंभ करने के कि दिन पूर्व पायलट ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस यात्रा का ऐलान किया था और कहा था कि यह यात्रा पांच दिन की होगी। चौथे दिन रविवार को पायलट ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली जो लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है। पायलट ने वीडियो में कहा कि हमने 11 मई को अजमेर से जन संघर्ष यात्रा का आगाज किया था अब हमारी यात्रा जयपुर जा रही है। पिछले चार दिनों में सभी वर्गों का सभी धर्म जाति विरादरी लोगों का, महिलाओं का, बच्चों का और विशेष रूप से नौजवानों का बहुत समर्थन मिला है।

किसी के विरोध में नहीं यात्रा

पायलट ने वीडियो में कहा कि यह यात्रा किसी के विरोध में नहीं है। यह यात्रा भ्रष्टाचार के विरोध में है। यह यात्रा नौजवानों के भविष्य को कैसे हम सुरक्षित कर सकते हैं, इस संदर्भ में उन मुद्दों को हम आगे लेकर बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि मैं आप सब से अपील करता हूं कि यह यात्रा जयपुर के पास भांकरोटा में समाप्त होगी। यहां पर आमसभा होगी। उन्होंने कहा कि मैं आप सब से अपील करना चाहता हूं कि आपने पिछले चार दिनों में अपार प्रेम और समर्थन दिया है। 15 मई को आप सभी इस जनसभा का हिस्सा बने। पायलट ने भारी से भारी संख्या में वहां पहुंचकर इस सभा को कामयाब बनाने की अपील की।

लोगों का मिला समर्थन– पायलट

यात्रा के चौथे दिन यानी रविवार को पायलट ने कहा कि पेपर लीक और भ्रष्टाचार समेत जिन मुद्दों पर उन्होंने अपनी जन संघर्ष यात्रा का आगाज किया उन्हें जनता ने स्वीकार किया है।

Ad Image
Latest news
Related news