Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: बहन के प्यार को रखा सर्वोपरि, पति को भी बाटने को तैयार…

जयपुर। राजस्थान में शदियों का मौसम चल रहा है. ऐसे में एक शादी इन दिनों लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. क्योंकि प्रदेश में एक दूल्हे ने दो बहनों के साथ शादी रचाई है. जिसके बाद दूल्हे ने दोनों बहनों को खुश रखने की बात कही थी.

एक शादी सुर्खियों में

आपको बता दें कि राजस्थान में इन दिनों एक शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. यह शादी का मामला राजस्थान के टोंक जिले के उनियारा क्षेत्र की मोरझाला की झोपड़ियां का है. जानकारी के मुताबिक झोपड़ियां निवासी रामप्रसाद मीणा ने निवाई तहसील की सिदड़ा की ढाणी की एक लड़की कांता के साथ अपने बेटे हरिओम की शादी लड़की के पीना बाबूराम मीणा से कही थी. जिसके उपरान्त बाबूराम मीणा ने हामी भरते हुए लड़का और लड़की को देखने की बात कही. जैसे ही बात आगे बढ़ी तो मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया. दुल्हन कांता दूल्हे हरिओम से शादी करने के लिए राजी तो हुई लेकिन उसने दूल्हे के सामने एक शर्त रखी. शर्त यह थी कि दुल्हन ने दूल्हे को उसकी छोटी बहन से शादी करने को कहा. इस पर हरिओम, दोनों बहनों के साथ शादी करने को राजी हो गया. 5 मई को दोनों की शादी सम्पन हुई. वहीं शादी के दिन दूल्हे ने दोनों सगी बहनों से एक साथ फेरे लिए.

दोनों बहनों से शादी करने का ये है कारण

दरअसल दुल्हन कांता ने हरिओंम के सामने शर्त रख दी थी. कांता ने उर्दू से एमए की पढाई की है वहीं उसकी बहन ने आठवीं की पढाई की है. कांता ने कहा कि उसकी छोटी बहन दिमागी तौर पर थोड़ी कमजोर है और वह हमेशा मेरे साथ रहना पसंद करती है. इसलिए अगर मेरे साथ शादी करोगे तो मेरी छोटी बहन के साथ भी फेरे लेंगे होंगे और दोनों को एक साथ ही रखना होगा। इस पर हरिओम राजी हो गया जिसके बाद दोनों बहनों के साथ शादी रचा ली

रिश्ते से खुश है कांता

बता दें कि दुल्हन कांता कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही है. कांता का कहना है कि वह इस रिश्ते से खुश है. वहीं दूल्हे ने कहा कि वह दोनों बहनों को खुश रखेगा।

Ad Image
Latest news
Related news