Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति में नहीं दिखी पूर्व मुख्यमंत्री, गैरमौजूदगी से बढ़ी चर्चा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति की बैठक नागौर के लाडनूं में जैन विश्व भारती संस्थान में सम्पन हुई ऐसे में सभी नेता एवं कार्यकर्त्ता ने अपनी बात रखी.

शनिवार को सम्पन्न हुई बैठक

आपको बता दें कि राजस्थान के नागौर में बीजेपी की दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक शनिवार को समाप्त हो गई. जहां सभी बड़े-बड़े महान नेता मौजूद रहे. बीजेपी प्रभारी, कई अध्यक्ष, नेता विपक्ष, उप नेता विपक्ष और राजस्थान से केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी बात रखीं. मगर, इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नहीं आई. इस बात को लेकर सियासी हलचल में चर्चा तेज है. जबकि, इससे पहले होने वाले सभी कार्यसमितियों में वसुंधरा राजे शामिल होती हैं.

वसुंधरा राजे कार्यक्रम में नहीं हुई शामिल

बता दें कि इस दो दिवसीय बैठक में वसुंधरा राजे की गैरमौजूदजी में कई अटकले लगाई जा रही हैं. इस बैठक के बाद के तीन महीनों के कार्यक्रम निर्धारित हो गए हैं और चुनावी मुद्दे के रूप में किसी भी विषय पर सहमति हुई है। इसलिए इस महत्वपूर्ण बैठक में राजा के अनुपस्थिति की चर्चा भी तेज हो गई है। हालांकि, कुछ दिन पहले ही राजे ने नागौर जिले का दौरा किया था और वहां सभा में भाग लिया था।

तीन सत्र में सम्पन्न हुई बैठक

कार्यसमिति में कुल तीन अधिवेशन हुए, प्रथम अधिवेशन में सभी वरिष्ठ और सम्मानीय नेताओं का स्वागत किया गया जिसमें राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह, कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, ओम माथुर, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया का स्वागत अभिनंदन किया गया।

Ad Image
Latest news
Related news