Monday, September 16, 2024

राजस्थान: फिल्म रिलीज होने से पूर्व सारा पहुंची अजमेर, दरगाह पहुंचकर चढ़ाई चादर

जयपुर। फिल्म इंडस्ट्री के जानी-मानी एक्टर्स सारा अली खान की एक नई फिल्म जरा हटके, जरा बचके आने वाली है जो के मशहूर एक्टर विक्की कौशल के साथ आने वाली है. दोनों एक्टर और एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में सारा अली और विक्की कौशल जयपुर जाने के के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए. राजस्थान पहुंचकर साडी अली खान अजमेर शरीफ गई. यहां पहुंचकर उन्होंने चादर चढ़ाई। सारा अली खान की ये तस्वीरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

एक वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि सारा अली खान का दरगाह में चादर चढ़ाते हुए एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सारा ने अपना सिर मिंट ग्रीन कलर का दुपट्टा ढाका हुआ है. वहीं वीडियो में वह साथ में काला चस्मा पहने हुए भी नजर आ रही हैं. जिसके बाद वीडियो में वह दुआ मांगते हुए नजर आ रही हैं. विक्की कौशल और सारा अली खान की साथ में ये पहली फिल्म है जो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। जानकारी के अनुसार फिल्म की रिलीज डेट रिलीज कर दी गई है. जरा हटके जरा बचके, 2 जून को सिनेमा घरों में आपका इंतजार करेगी।

विक्की कौशल साथ में कर रहे डेब्यू

फिल्म में सारा अली खान के साथ मशहूर एक्टर विक्की खुशाल भी दिखाई देंगे। विक्की कौशल अपनी अंदाज के लिए जाने जाते है. उरी फिल्म के बाद विक्की ने सभी के दिलों में अपने लिए जगह बना ली थी. उन्होंने इस फिल्म के अलावा कई अन्य बड़ी मूवी भी की है. इनमें एक है संजू, इसके अलावा उधम सिंह, मसान, राजी शामिल हैं.

Ad Image
Latest news
Related news