Monday, September 16, 2024

राजस्थान: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पधार रहे प्रदेश, बीकानेर का दौरा संभावित!

जयपुर। 10 मई के आगमन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान पधार रहे हैं. प्रधानमंत्री अगले हफ्ते राजस्थान के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे। यहां आकर वह अजमेर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री का राजस्थान आगमन

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार पहले अजमेर में जे. पी. नड्डा के आने का कार्यक्रम था. अब प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम तय किया गया है. चर्चा थी कि मोदी सीकर आ सकते हैं. 22 मई देर रात को भाजपा की तरफ से अजमेर भजपा के नेताओं को पीएम मोदी के कार्यक्रम की तयारी के निर्देश दिए गए हैं. वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बताया कि अजमेर में नरेंद्र मोदी की जनसभा होगी। अजमेर में जयपुर रोड पर कायड सभा स्थल पर यह सभा आयोजित की जाएगी। यह सभा केंद्र के कार्यकाल की उपलब्धी के रूप में होगी।

बीकानेर का दौरा संभावित

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर के बाद बीकानेर का दौरा कर सकते हैं. बीकानेर में पीएम मोदी अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस-वे वाले राजस्थान क्षेत्र का उद्घाटन कर सकते हैं.

मोदी की सभा लगातार जारी

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान दौरा लगातार जारी है. बता दें कि 10 मई को पीएम सीकर आए थे और यहां पहुंचकर उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करने के साथ बड़ी सौगातें दी. अभी तक वह आबूरोड, जयपुर, राजसमंद समेत अन्य क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं और अब अजमेर में भी वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news