Saturday, September 21, 2024

Rajasthan News: मुश्किलों में घिरे भाजपा नेता टी राजा, भड़काऊ बयान पर मामला दर्ज

कोटा: अपने बयानों के लिए मशहूर भाजपा नेता टी राजा अब मुश्किल में फंस गए हैं। कोटा में भड़काऊ भाषण देकर हैदराबाद के विधायक टी राजा सिंह मुश्किल में फंस गए हैं। उनके भड़काऊ भाषण को लेकर कोटा पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए टी. राजा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भाजपा विधायक ने महाराणा प्रताप जन्मोत्सव पर आयोजित एक कार्यक्रम में भड़काऊ भाषण दिया था।

ओला-उबर वाले करते हैं गलत काम

आपको बता दें की बीते दिन महाराणा प्रताप की जयंती पर कोटा में आयोजित एक कार्यक्रम में हैदराबाद से भाजपा विधायक टी राजा ने भड़काऊ बयान दिया था उन्होंने कहा था कि द केरला स्टोरी फिल्म हकीकत है और फिल्म में सिर्फ अधूरी बातें दिखाई गई है। 3200 हजार से ज्यादा लड़कियों का धर्मान्तरण हुआ था। ओला-उबर वाले क्या करते हैं पहले गाड़ी बुक होती है। अगर कोई हिंदू लड़की या महिला ने बुक किया है तो वह अपने साथी को बताते है और उसके बाद हिंदू महिलाओं के साथ गलत काम को अंजाम देते हैं। साथ ही उन्होनें लोगो से कहा कि आप लोग अपने पूरे परिवार के साथ जाकर ये फिल्म देखें। उसके बाद नारेबाजी भी जम कर हुई। लव जिहाद पर भी उन्होंने जम कर बयान दिया।

देखें टी राजा का पूरा भाषण

पुलिस ने किया मामला दर्ज

हैदराबाद से भाजपा विधायक टी राजा के भड़काऊ बयान को पुलिस ने स्वतः संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए और 298 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Related news