Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: सचिन पायलट को लेकर CM गहलोत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एकजुट है हम

जयपुर। पूर्व उप मुख्यमंत्री के अल्टीमेटम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह सब भ्रम केवल मीडिया का फैलाया हुआ है, हम सब एकजुट हैं और एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे।

सचिन पायलट को लेकर बोले सीएम

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सरकार में हुए भ्रष्टाचार समेत अन्य मांगों पर कार्रवाई को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि यह सब भ्रम केवल मीडिया का फैलाया हुआ है, हम सब एकजुट है. एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।। मुख्यमंत्री ने 24 मई को बिड़ला सभागार में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम फैलाई गई बातों पर यकीन नहीं करते। हमारे काम की देशभर में चर्चा है, वहीं उन्होंने कहा कि जनता हमारे काम से खुश है.

26 मई को होगी अहम बैठक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने चुनाव वाले राज्यों के लिए 26 मई को अहम बैठक बुलाई है. जिसमें चुनाव की रणनीतियों के बारे में चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि बैठक में हाईकमान जो भी निर्देश देंगे उनकी पालना करेंगे। बैंठक में पार्टी की मजबूती पर भी चर्चा होगी।

नए संसद भवन को लेकर भी बोले सीएम

नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राष्ट्रपति को नए संसद भवन का लोकार्पण करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति पद की गरिमा बनाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है, इसमें कोई पक्ष, विपक्ष वाली बात नहीं है. सीएम ने कहा कि हमने भी नई विधानसभा के समय राष्ट्रपति को बुलाया था, तब नेता प्रतिपक्ष, स्पीकर के साथ हम सब थे. इस मामले में खुद सरकार को सोचना चाहिए। अभी भी ज्यादा देर नहीं हुई है, लोकसभा स्पीकर इस मामले में प्रधानमंत्री से बात करें।

Ad Image
Latest news
Related news