Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: केंद्रीय मंत्री शेखावत ने CM गहलोत पर किया मानहानी का मुकदमा, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की रिपोर्ट

जयपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस राउज एवेन्यू कोर्ट में अपनी रिपोर्ट दाखिल कर दी है. कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट को एक्सेप्ट कर लिया है.

केंद्रीय मंत्री ने दर्ज करवाया मुकदमा

आपको बता दें कि केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद राउज एनक्यू कोर्ट 1 जून को दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर मामले की सुनवाई करेगी। इसके पहले भी सुनवाई हो चुकी है जिसमें कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर को निर्देश देकर कहा था कि वह मामले की जांच कर रिपोर्ट दाखिल करें। इसके उपरांत दिल्ली पुलिस ने अपनी रिपोर्ट कोर्ट में पेश की हुई जिसे स्वीकार भी कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और उनके पर संजीवनी घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि शेखावत ने घोटाले का पैसा अन्य देशों में लगा रखा है. इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने सीएम गहलोत के खिलाफ दिल्ली में आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया था.

Ad Image
Latest news
Related news