Monday, September 16, 2024

Rajasthan News बिग बॉस फेम गौरी नागौरी के साथ हुई मारपीट, जीजा और रिश्तेदारों पर लगाया गंभीर आरोप

Ajmer: राजस्थान की मशहूर डांसर और बिग बॉस फेम गौरी नागौरी ने अपने जीजा और रिश्तेदारों पर मारपीट का आरोप लगाया है। 23 मई की रात उसके जीजा जावेद हुसैन ने दोस्तों के साथ मिलकर गौरी की टीम पर हमला बोल दिया। इसमें गौरी के मैनेजर सन्नी चौधरी और बॉडी गार्ड सोनू घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। गौरी का आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी और उन्हें मेडिकल रिपोर्ट करवाने को बोला है। जबकि हमने मेडिकल रिपोर्ट करवाई जिसमें मैनेजर और बॉडी गार्ड को चोट लगने की जानकारी है। उन्होंने कहा कि गैगल पुलिस थाने का पुलिस स्टाफ गंगवाना गांव के प्रभावशाली लोगों के दबाव में आकर कार्रवाई नहीं कर रहा है। जबकि पुलिस का कहना है कि गौरी ने घरेलू मामला बताते हुए रिपोर्ट नहीं दी थी। घटना के 3 दिन गुजर जाने के बाद अभी तक गौरी ने कहीं भी रिपोर्ट नहीं दी है, उनका कहना है कि स्थानीय पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

सीएम से मांगी मदद

इस घटना के बाद गौरी नागौरी ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट से मदद मांगी है। वीडियो में घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों के नाम बताए हैं। गौरी ने जावेद हुसैन , मुबारक हुसैन, इस्लाम हुसैन, इमरान, इक़बाल, सबीर चाचा, फतेह खान, नासिर, सहित 13 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। एक दिन पहले सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए गौरी ने बताया था कि मेरी जान खतरे में है।

बहन की शादी में आई थी किशनगढ़

गौरी नागौरी मूलतः मेड़ता सिटी नागौर की रहने वाली हैं। मारपीट की रात वह अपनी बहन की शादी में किशनगढ़ आई थी। गौरी ने बताया कि शादी में किशनगढ़ आई थी। उसके बड़े जीजा जावेद हुसैन ने किशनढ़ में शादी करवाने और सारा इंतजाम करने की बात बोलकर हमें यहां बुलाया। जीजा के कहने पर किशनढ़ में शादी फिक्स कर दी। होटल हैलीमैक्स में रात को दो बजे विदाई के दौरान जीजा जावेद हुसैन और उसके दोस्तों ने मिलकर हमला बोल दिया।

Ad Image
Latest news
Related news