Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News: सामूहिक विवाह में आंधी-तूफान बना रोड़ा, शादी के पहले बिगड़ी पंडाल की सूरत

कोटा: राजस्थान के कोटा संभाग में रात करीब 11 बजे के बाद तेज हवाओं के साथ आंधी-तूफान ने दस्तक ले ली। जिससे पूरे शहर में बार-बार बिजली आती-जाती रही और कई इलाकों में तो शुक्रवार सुबह तक बिजली नहीं रहने से लोग परेशान रहें। कई जगह पेड़ गिरे तो छतों से टिनशेड तक उड़ने की जानकरी मिली है। इसके साथ ही ग्रामीण अंचल में भी आंधी ने तबाही मचाई है और कई जगह बरसात भी देखने को मिली।

सामूहिक विवाह के उखड़े टेंट

कोटा संभाग के बारां जिले में आज 2222 जोड़ों का सर्वधर्म सम्मेलन में विवाह होने जा है ऐसे में रात को आई आंधी ने यहां की व्यवस्थाओं को बिगाड़ दिया। कई जगह टेंट उखड़ गए तो कई जगह पांडाल के पोल टेढ़ें हो गए। हालांकि यहां रात से ही काम किया जा रहा है और सुबह तक व्यवस्था माकूल करने की बात कही गई है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा सहित कई लोग शिरकत करने वाले हैं।

मौसम में अचानक हुआ बदलाव

मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई। मौसम विभाग के अनुसार कोटा संभाग सहित कई स्थानों में आंधी और बारिश की चेतावनी दी गई थी। उसी के अनुरूप रात को मौसम ने करवट ली और अंधड़ से लोग परेशान रहे। अंधड इतना तेज था कि लोग दहशत में आ गए। बरसात के कारण ठंडक हो गई और पारा लुढ़क कर नीचे आ गया।

Ad Image
Latest news
Related news