Tuesday, July 16, 2024

राजस्थान: प्रशासनिक अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा– मैं अपने आप को खत्म कर रही हूं

जयपुर। राजस्थान से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली रजिस्ट्रार ऑफिस में कार्यरत सहायक प्रशासनिक अधिकारी सोनिया खत्री ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

महिला अधिकारी ने मौत को लगाया गले

दरअसल राजस्थान के अलवर शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र कि सोनिया ने जहर कहकर अपनी जान दे दी। परिजन सोनिया को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि सोनिया ने मरने से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा है कि मैं जिंदगी से थक चुकी हूं और इसलिए अपने आप को खत्म कर रही हूं। अमृता ने लिखा कि इसके लिए किसी को भी परेशान नहीं किया जाए।

ससुराल पक्ष ने पुलिस को दी सूचना

ससुराल के लोगों ने सूचना पुलिस को प्रस्तुत की। पुलिस ने जिला अस्पताल में अंतिम संस्कार कराकर शव के रिश्तेदारों को सौंप दिया। महिला थाना इंचार्ज चौथमल वर्मा ने बताया कि सोनिया खत्री की शादी 21 अक्टूबर 2004 को मनु मार्ग निवासी दीपक ग्रोवर के साथ हुई थी। सोनिया के पति दीपक ग्रोवर खाते का प्रबंधन करते हैं और उनकी दो बेटियां हैं। जानकारी के अनुसार सोनिआ खत्री के भाई राकेश ने महिला थाने में सोनिया के पति और सास ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दी है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Latest news
Related news