Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: एक दूजे के होंगे आप नेता राघव और एक्ट्रेस परिणीति, राजस्थान में लेंगे सात फेरे

जयपुर: आप पार्टी के सांसद राघव चड्डा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई हाल ही दिल्ली में हुई थी। वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों ही परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन तलाश रहे हैं। परिणीति झीलों की शहर में तो राघव चड्डा गुलाबी शहर में वेडिंग वेन्यू देखेंगे। दरअसल परिणीति चोपड़ा सगाई के बाद पहली बार शनिवार को उदयपुर पहुंची। वे यहां होटल लीला में ठहरी हैं।

उदयपुर पहुंची परिणीति

फिलहाल उदयपुर में कई सेलिब्रिटीज शादी कर चुके हैं और परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी जोधपुर में रॉयल वेडिंग कर चुकी हैं तो ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि राजस्थान में ही लेकसिटी या पिंकसिटी में से कोई एक जगह परिणीति की वेडिंग डेस्टिनेशन बन सकती है।
परिणीति चोपड़ा शनिवार सुबह 9.30 बजे की फ्लाइट से डबोक एयरपोर्ट पहुंची। यहां से वे सीधे होटल लीला के लिए रवाना हुई। एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पर्यटन उपनिदेशक शिखा सक्सेना ने किया। वह होटल लीला के बाद पर्यटन उपनिदेशक के साथ होटल उदयविलास भी गईं। पर्यटन उपनिदेशक ने उदयपुर और उदयपुर के आसपास के पर्यटन स्थलों व होटलों के बारे में जानकारी दी।
वहीं जानकारी के अनुसार, आप सांसद राघव चड्ढा भी पहले उदयपुर पहुंचने वाले थे लेकिन वे अब जयपुर जाएंगे और वहां वेडिंग वेन्यू देखेंगे। जबकि परिणीति उदयपुर में रविवार तक ठहरेंगी। इसके बाद रविवार को वे भी जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगी।

Ad Image
Latest news
Related news