Sunday, September 8, 2024

RAJASTHAN: राजस्थान में इस जगह पर शादी कर सकती हैं परिणीति, होटल की बुकिंग के लिए पधारी अपड़ो प्रदेश

JAIPUR। फिल्म जगत की महशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जल्द ही शादी करने वाली है. परिणीति राजस्थान में शादी करने का मन बना रही है। जिसके चलते परिणीति आज उदयपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं हैं।

परिणीति चोपड़ा पहुंची राजस्थान

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज राजस्थान में है. उन्हें उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद परिणीति होटल लीला के लिए रवाना हो गई. बता दे कि हाल ही में परिणीति ने आप के नेता राघव चड्डा से सगाई की है. दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. अब इसी साल नवम्बर महीने में इनकी शादी करने की काफी चर्चा है. खबर है कि परिणीति और राघव राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि इसी कारण परिणीति आज उदयपुर पहुंची हैं. माना जा रहा है कि परिणीति शादी के लिए अच्छी जगह की तलाश करेंगी

सुबह 9:30 बजे पहुंची उदयपुर एयरपोर्ट

परिणीति शनिवार सुबह 9.30 बजे उदयपुर पहुंचीं और उदयपुर के लीला पैलेस में ठहरी हुई थीं वहीं उनके परिवार के सदस्य उदयविलास होटल में रुके थे। शनिवार सुबह परिणीति ने अपने रिश्तेदारों के साथ उदयविलास में लंच किया। इसके बाद वह होटल लीला पैलेस के लिए रवाना हो गईं। परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा की जोधपुर में ‘शाही शादी’ हुई। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि परिणीति राजस्थान के उदयपुर या जयपुर में शादी कर सकती हैं।

पर्यटन विभाग के उप निदेशक से मिली परिणीति

बता दें कि परिणीति ने पर्यटन विभाग की उपनिदेशक शिखा सक्सेना से भी मुलाकात की और उदयपुर के पर्यटन स्थलों व होटलों की जानकारी ली. जानकारी के मुताबिक, आप सांसद राघव चड्ढा की पहले उदयपुर पहुंचने की योजना थी, लेकिन वह अब जयपुर आएंगे और यहां विवाह स्थल का जायजा लेंगे, जबकि परिणीति रविवार यानी आज उदयपुर में रहेंगी. उसके बाद वह जयपुर भी जाएंगी।

Ad Image
Latest news
Related news