Friday, September 20, 2024

राजस्थान: दिल्ली में कांग्रेस प्रमुख गहलोत-पायलट से करेंगे मुलाकात, मीटिंग के पहले खड़गे ने दिया ये बयान

जयपुर। दिल्ली में आज राजस्थान कांग्रेस में चल रही सियासी विवादों को लेकर महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। इस बैठक में सीएम अशोक गहलोत, विधायक सचिन पायलट, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के अलावा पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल होंगे। इसी बीच, कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान कांग्रेस में चल रही विवादों पर टिप्पणी की है।

कांग्रेस प्रमुख ने की टिप्पणी

आपको बता दें कि 29 मई यानी सोमवार के दिन कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट से मुलाकात करेंगे। मीटिंग के पहले मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सीएम गहलोत और पायलट से मुलाकात होगी और उनके आने के बाद ही कुछ बात होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के हित में जो बातें होंगी उनकी चर्चा करेंगे।

26 मई को था बैठक का प्रोग्राम

बता दें कि आलाकमान ने 26 मई को राजस्थान के संबंध में एक बैठक का आयोजन किया था, लेकिन इस बैठक को किसी वजह से टाल दिया गया था। आज की मीटिंग के बाद, राजस्थान के संबंध में एक फैसला लेने की संभावनाएं हैं। इसके अलावा, आगामी चुनाव में जीत के लिए फार्मूले पर भी चर्चा होगी।

क्या पायलट को दी जाएगी अहम भूमिका ?

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के जनसंघर्ष यात्रा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दिए गए अल्टीमेटम का समय को पूरा होने में 2 दिन बचे हैं. ऐसे में दिल्ली में होने वाली बैठक काफी महत्वपूर्व बताई जा रही है. वहीं चर्चा है कि पार्टी आज सचिन पायलट को अहम जिम्मेदारी दे सकती है.

Ad Image
Latest news
Related news