Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Crime: हत्या करने के बाद महिला का मांस खाने वाले युवक की मौत, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

जयपुर: राजस्थान के पाली जिले में महिला की हत्या कर चेहरा नोचकर खाने वाले संदिग्ध रेबीज और हाइड्रोफोबिया मरीज की जोधपुर में मौत हो गई है। 27 मई से जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। मंगलवार सुबह आरोपी सुरेंद्र की मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि संभवता उसकी मौत रेबीज के कारण हुई है।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

हालांकि युवक की मौत का क्या वजह है इसका असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी। इधर पुलिस की एक टीम मृतक युवक के घरवालों का पता लगाने के लिए मुंबई गई हुई है। एमजीएच अस्पताल के डॉ. प्रभात कंवरिया ने बताया कि मरीज की सुबह 7 बजाकर 55 मिनट पर मौत हो गई थी। उसके लीवर और किडनी डैमेज हो गए थे। उसे रेबीज इंफेक्शन की भी संभावना थी। मृतक का पोस्टमार्टम करवाएंगे ,ऑटोप्सी और अन्य सैंपल नेशनल लेबोरेटरी भेजे जायेंगे। जिसके बाद बीमारी और मौत के सही कारण का पता लग सकेगा।

महिला का हत्या कर चेहरा खा गया

सुरेंद्र ने पाली के सराधना गांव में 26 मई की सुबह 60 साल की शांतिदेवी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद हाथों और मुंह से उसका चेहरा नोंच-नोंच कर खा लिया था। गांव में बकरियां चरा रहे असलम पुत्र कालू, गौतम पुत्र प्रहलाद, अनवर, साहिल, सलीम ने उसे महिला का मांस खाते देखा था। जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की जेब में मिले आधार कार्ड पर उसका नाम सुरेन्द्र ठाकुर पुत्र रामबहादुर ठाकुर, मुंबई लिखा हुआ था। उसके पास मुंबई फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन का एक कार्ड भी मिला था। ऐसे में पुलिस की एक टीम उसके परिजनों की तलाश के लिए मुंबई गई है।

युवक था हाइड्रोफोबिया और रेबीज बीमारी से ग्रसित

इंसान से आदमखोर बना सुरेंद्र किस बीमारी से पीड़ित था। इसे लेकर जोधपुर के डॉक्टर अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। वहीं, पाली में मेडिकल बोर्ड की टीम ने जांच के बाद उसे हाइड्रोफोबिया और रेबीज का संदिग्ध रोगी मानते हुए जोधपुर रेफर कर दिया था। ऐसे मरीजों की मौत होना तय होता है।

Ad Image
Latest news
Related news