Monday, September 16, 2024

राजस्थान: बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, जीप लेकर हुए फरार

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में पुलिस की टीम पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने पुलिस पर हमला करने के बाद जीप को लेकर नौ दो ग्यारह हो गए. जिसके बाद पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा.

बदमाशों ने किया हमला

राजस्थान के उदयपपुर में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसके बाद राजस्थान पुलिस एक्शन मोड में आ चुकी है. इसी कड़ी में हाल ही में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस को खाली हाथ वापस आना पड़ा. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने काफी मेहनत की, लेकिन जब वे पकड़े गए तो वे पुलिस की जीप लेकर फरार हो गए। बाद में उसे सुनसान इलाके में छोड़ दिया गया। इस घटना से पुलिस प्रशासन में बड़ी हलचल मची। इसके बाद एक विशेष टीम ने बदमाशों को ढूंढने के लिए तलाश शुरू की है।

पुलिस ने दी जानकारी

ऋषभदेव पुलिस उपाधीक्षक डूंगर सिंह चुंडावत ने बताया कि पहाड़ा पुलिस एक नामजद अभियुक्त गोविंद की तलाश में महुवाल क्षेत्र में दबिश देने गई थी। इस दौरान पुलिस की टीम में थानाधिकारी सुनील चावला और अन्य 6 पुलिसकर्मी भी शामिल थे। मंगलवार रात के समय पुलिस ने अभियुक्त गोविंद के घर से कुछ दूर पुलिस की जीप को चालक राकेश के साथ छोड़ दिया। इसके बाद पुलिस दबिश देने के लिए अभियुक्त के घर की तरफ रवाना हो गई। इस दौरान पहले से ही घात लगाकर अभियुक्त गोविंद के भाई मंशाराम और गंगा सहित अभियुक्त छिपे हुए थे। जानकारी के अनुसार जैसे ही पुलिस जीप से दूर हुई तभी अचानक पीछे से आरोपियों ने पुलिस की जीप पर हमला कर दिया।

पुलिस रह गई हैरान

उस समय पुलिस ने एक ताला बनाकर आरोपी गोविंद को पकड़ने के लिए उन्हें घेरा बनाया था। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि आरोपी के साथी उन पर हमला करने के लिए बैठे हुए थे। जब पुलिस जीप दूर से आती नजर आई तब आरोपी का भाई मंशाराम और कुछ और लोगों ने पुलिस जीप पर पत्थर फेंक दिए। यह जीप के कांच और साउंड उपकरण को नुकसान पहुंचाया। इसके बाद आरोपियों ने राकेश नामक पुलिस चालक के साथ मारपीट की और भाग गए, जब उन्हें मौका मिला वे पुलिस जीप को लेकर फरार हो गए।

Ad Image
Latest news
Related news