Monday, September 16, 2024

Rajasthan: युवक ने फिल्मी अंदाज में किया अपहरण, फिर गोद में उठाकर लिए सात फेरे

जैसलमेर: राजस्थान के जैसलमेर से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक जबरन लड़की को उठाकर अपने साथ ले गया और जंगल में आग जलाकर सात फेरे ले लिए। इस दौरान जब लड़की शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो उसे गोद में उठाकर बदमाश ने फेरे पूरे कर लिए। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति शुरू हो गई है।
इस घटना पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने ट्वीट कर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। मेघवाल ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान में जंगलराज कायम है।

कुशासन में जंगलराज कायम

वही इस घटना पर भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कुख्यात कांग्रेस कुशासन में जंगलराज कायम !जैसलमेर में युवती का सरेआम अपहरण कर बंजर वीराने में उसके साथ जबरदस्ती शादी कर ली जाती है। ना कोई पुलिस आई, ना गिरफ्तारी हुई? सत्ता के संरक्षण में ऐसी घटनाओं से राजस्थान शर्मसार है! इन सब पर कब लगाम लगेगी ? कब तक हमारी बहन-बेटियां डर के साये में रहेंगी ?
कुख्यात कांग्रेस विधायक के गनमैन की गुंडागर्दी, ये चीख, ये दर्द दिखाई दे रहा है न मुखिया जी ! आपके ही विधायक का गनमैन अवैध जमीन कब्जाने के लिए किस स्तर पर गिर चुका है। बेबस हो चुकी खाकी के साथ मिलकर गरीबों पर ऐसा जुल्म, ये राजस्थान है या तालिबान।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार-डिप्टी एसपी

वहीं इस घटना को लेकर डिप्टी एसपी कैलाश विश्नोई ने बताया कि 1 जून को युवती का अपहरण हुआ था। हमने युवती और आरोपी पुष्पेंद्र सिंह को पकड़ा और युवती को परिजनों को सौंप दिया। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। बाकी फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कहीं और शादी करने से नाराज था युवक

बता दें कि घटना मोहनगढ़ थाना के सांखला गांव की है जहां 1 जून को युवती की सगाई तोड़कर किसी और जगह शादी तय करने पर युवक ने उसे किडनैप कर लिया। फिल्मी स्टाइल में युवक उसे उठाकर जबरन जंगल में ले गया और आग जलाकर जबरन सात फेरे ले लिए। इस दौरान वीडियो में लड़की के रोने की आवाज भी आ रही है।

Ad Image
Latest news
Related news