Monday, September 16, 2024

कृति सेनन की हुई आलोचना, रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने दी नसीहत

हाल ही में कृति सेनन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख उनके फैंस अलग अलग तरह से रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. दरअसल ओम राउत और कृति सेनन के किसिंग वीडियो को लेकर इन दिनों इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है जिसके बाद 80 के दशक के पॉपुलर टीवी सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया.

कृति सेनन सुर्खियों में

आपको बता दें कि रामायण पर आधारित बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म में कृति सेनन जानकी का किरदार निभाती नजर आ रही है. इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में फिल्म के लिए कृति सेनन ओम राउत के साथ तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर दर्शन करने गए हुई थी. वहां एक वीडियो सामने आया जिसमें दर्शन करने के बाद जाते हुए ओम राउत ने कृति सेनन को किस किया। उन्होंने आज तक के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि आज के जमाने के एक्टर्स के साथ एक बड़ी समस्या यही है कि वो ना तो किरदार में जा पाते हैं और ना भावनाओं को समझते हैं. रामायण उनके लिए बस एक फिल्म है, बस इसलिए शायद वो पूरी तरह कनेक्ट नहीं कर पाते. उन्होंने आगे एक्ट्रेस कृति सेनन की आलोचना की और कहा कि कृति जिस जमाने की एक्ट्रेस हैं, उसमें गले लगाना, किस करना आम बात है. उन्होंने कहा कि आज के समय की अभिनेत्रियां सिर्फ एक किरदार को प्ले करती हैं, लेकिन उन्होंने सीता के किरदार को जिया है.

अपने जमाने को किया याद

दीपिका चिखलिया ने अपने जमाने को याद करते हुए कहा कि उनके समय में लोग सेट पर आकर पैर छूते थे. लोग भगवान मानने लगते थे. उन्होंने कहा कि सेट पर कोई नाम लेकर भी नहीं बुलाता था. उन्होंने कहा कि उनके समय में गले भी नहीं लगाते थे, किस तो बहुत बड़ी बात है. दीपिका ने बताया कि उन्हें तो इस तरह से सम्मान मिला जैसे वो भगवान हों और इस कारण से उन्होंने कभी कोई ऐसा कदम नहीं उठाया, जिससे किसी की भावनाएं आहत हों.

Ad Image
Latest news
Related news