Sunday, September 8, 2024

राजस्थान: ससुराल वालों ने महिला का बाल महिला का बाल पकड़कर जबरदस्ती काटा, वीडियो वायरल

जयपुर। राजस्थान के सीकर में एक महिला के साथ अत्याचार करने का मामला काफी सुर्खियों में है. महिला के साथ मारपीट कर, उसका बाल पकड़कर खींचने और क्रूरता से बाल काटने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

महिला के साथ अत्याचार का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि राजस्थान के सीकर में एक महिला के साथ अत्याचार करने का वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में एक महिला दूसरी महिला का बाल जबरदस्ती पकड़कर खींचती हुई और बाल काटते हुए नजर आती है. बताया जा रहा है कि ये सब करने वाले कोई और नहीं बल्कि महिला के ससुराल वाले हैं. घटना के उपरान्त महिला और उसके परिजनों ने पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज की.

शुक्रवार को सौंपा ज्ञापन

महिला के साथ मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शुक्रवार यानी 9 जून को महिला के परिवार वालों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला को अभी भी बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की जाती है.

प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी

सांसी समाज के प्रदेश अध्यक्ष सवाई सिंह मालावत ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की गई और उसके बाल भी काटे गए. महिला की मां ने बताया कि कई दिनों से उसकी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप बेटी की सांस, जेठानी, देवर समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों पर आरोप लगाया है.

थाना अधिकारी ने दोनों पक्षों को बुलाया

इस मामले में लोसल थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था. जानकारी के अनुसार बहु अपनी सास के साथ रहने को तैयार थी. वहीं सास भी बहु को अपने साथ रखने को तैयार हो गई. इस मामले में बहु के पीहर पक्ष को भी सूचित किया गया लेकिन पीहर पक्ष वाले ठाणे नहीं पहुंचे। पुष्पेंद्र सिंह ने कहा जो भी रिपोर्ट होगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Related news