Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: पायलट ने स्वर्गीय पिता को अर्पण की श्रद्धांजलि, पूर्व सीएम को लिया आड़े हाथ

यपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज अपने स्वर्गीय पिता राजेश पायलट के पुण्यतिथि पर दौसा पहुंचे हैं. यहां पहुंचकर पिता को श्रद्धांजलि देने के बाद पायलट ने जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने भाषण भी दिया। भाषण में उन्होंने एक बार फिर वसुंधरा सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मै सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करता हूं.

पायलट ने पूर्व सीएम राजे पर साधा निशाना

आपको बता दें कि पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज अपने पिता स्वर्गीय राजेश पायलट के पुण्यतिथि के अवसर पर दौसा पहुंचे। यहां पहुंचकर पिता को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को घेरा। उन्होंने कहा कि मैं पांच साल प्रदेशाध्यक्ष रहा तो सरकार ने दांत खट्टे कर दिए. मैंने वसुंधरा राजे का विरोध साल के 365 दिन किया। मेरे मुंह से उनके लिए कोई गलत बात नहीं निकली, लेकिन यदि उन्होंने खान आवंटित की, मामला उठा तो कैंसिल कर दिया, लेकिन जांच तो होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी ने सही कहा है कि हर गलती सजा मांगती है। आपस में कैसे भी संबंध हो, सबसे बड़ा न्याय नीली छतरी वाला देता है। आज नहीं तो कल न्याय जरूर मिलेगा।

गुर्जर छात्रावास पर दिया भाषण

बता दें कि पायलट दौसा जिले के गुर्जर छात्रावास में पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुन्यथिति पर आयोजित कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे. यहाँ उन्होंने राजेश पायलट की प्रतिमा का अनावरण भी किया। सचिन पायलट ने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि राजेश पायलट ने एक छोटे किसान के घर में जन्म लिया था और फिर उन्होंने ऊंचाई पर पहुंचकर अपनी अहमियत बनायी, यह एक राजनीतिज्ञ की सबसे बड़ी सफलता है।

Ad Image
Latest news
Related news