Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: आज पिता की पुण्यतिथि पर दौसा जाएंगे सचिन पायलट, करेंगे ये बड़ा ऐलान !

जयपुर। राजस्थान में इस साल के अप्रैल से सचिन पायलट सुर्खियों में बने हुए हैं. आज पूर्व उप मुख्यमंत्री अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर दौसा जाएंगे, ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि पायलट आज कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

आज दौसा का रुख करेंगे पायलट

आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट समाज से जुड़े मुद्दे को उठाने के कांग्रेस के खिलाफ कभी अनशन तो कभी पदयात्रा निकालते रहते हैं. और यही वजह है कि वह सुर्खियों में बने रहते हैं. बता दें कि 11 मई को पायलट ने अजमेर से जयपुर तक जनसंघर्ष यात्रा निकाली थी जिसमें पेपर लीक समेत युवाओं से जुड़े मुद्दे शामिल थे. जनसंघर्ष यात्रा समाप्त होने के बाद उन्होंने गहलोत सरकार को अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने सरकार के समक्ष युवाओं और पेपर जैसे मुद्दे पर मांग रखी थी. दिए गए समय में मांगे पूरा नहीं होने पर कयास लगाया जा रहा है कि पायलट अपनी पार्टी बना सकते हैं. या पार्टी को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 11 जून यानी आज पायलट के पिता स्व. राजेश पायलट की पुण्यतिथि है. इस अवसर पर पायलट आज दौसा जाएंगे। यहां पहुंचकर पायलट कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

पिता को करेंगे स्मरण

विधायक पायलट हर साल अपने पिता की पुण्यतिथि पर विशाल कार्यक्रम करते हैं. इस वर्ष पायलट दौसा पहुंचकर कई बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। जानकारी के मुताबिक हर साल सचिन पायलट अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दौसा में एक विशाल कार्यक्रम करते हैं. बता दें कि भंडाना में जिस जगह पायलट के पिता का एक्सीडेंट हुआ था उसी जगह उनकी याद में राजेश पायलट की प्रतिमा भी लगाई गई थी. हर वर्ष लोग यहां आकर अपने नेता को श्रद्धांजलि देते हैं. पायलट की 11 तारीख के विषय को लेकर कयास यही लगाए जा रहा है कि इस बार 11 तारीख को पायलट पार्टी को लेकर कुछ बड़ा ऐलान कर सकते है. ऐसे में अब देखना होगा कि पायलट आज क्या घोषण करेंगे?

Ad Image
Latest news
Related news