Sunday, September 8, 2024

राजस्थान: धोली मीणा ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया मान, सांसद दिया कुमारी ने की तारीफ

जयपुर। राजस्थान की दौसा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर एक महिला ने महिला सशक्तिकरण को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर बढ़ावा दिया है.आपको बता दे कि दौसा निवासी धोली मीणा ने यूरोप माल्टा में अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव के दौरान 50 देशों के लोगों के सामने राजस्थान के परंपरागत घूमर नृत्य को प्रस्तुत किया।

सासंद मीणा ने किया ट्वीट

धोली मीणा को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का मान बढ़ाने के लिए खूब सारी बधाई एवं ढेर सारी शुभकामनाएं दी गई. जयपुर घराने की राजकुमारी और सांसद दीया कुमारी भी ढोली मीणा की फैन हो गई है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर धौली मीणा की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि दौसा निवासी धोली मीणा जी ने यूरोप माल्टा में अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव के दौरान 50 देशों के लोगों के सामने राजस्थान के परंपरागत घूमर नृत्य को प्रस्तुत किया। धोली मीणा जी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का मान बढ़ाने हेतु हार्दिक बधाई एवं ढेर सारी शुभकामनाएं।

रील्स बनाने की शौकीन हैं मीणा

बता दें कि रील्स बनाने की शौकीन धोली मीणा दौसा की रहवासी हैं. इनके पति IFS ऑफिसर लोकेश मीणा भूमध्य सागर के द्वीपिय देश माल्टा में इंडियन एम्बेसी में नौकरी करते हैं. धोली द्वारा बनाई गई रील सुर्खियों में बनी हुई है. इस रील्स को लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि धोली मीणा उस समय चर्चा में आईं जब यूरोप के बीच पर बिकनी गर्ल्स के बीच से जब घाघरा पहन कर निकली थी. सोशल मीडिया पर धोली मीणा की इस तरह की वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रही है.

Ad Image
Latest news
Related news