Tuesday, July 16, 2024

राजस्थान: बीजेपी में शामिल होने जा रहे ये 4 बड़े नेता, विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज

जयपुर। राजस्थान में आगामी विधानसभा को देखते हुए नेताओं का एक दल से दूसरे दल में आना जाना शुरू हो गया है. कांग्रेस के जाने-माने नेता जगन्नाथ पहाड़िया के बेटे ओमप्रकाश पहाड़िया बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं.

बीजेपी में शामिल होंगे ये चार नेता

आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. चुनाव को देखते हुए अब राजनितिक पार्टियों द्वारा दल बदला जा रहा है. जानकारी के अनुसार कांग्रेस के दिगज्ज नेता जगन्नाथ के पुत्र अब भारतीय जनता पार्टी को आज दोपहर 2 बजे ज्वाइन करने वाले हैं. वहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के भतीजे विजेंद्र सिंह समेत दो अन्य लोग भी बीजेपी में शामिल होंगे। बता दें कि इसमें अलवर से बसपा प्रदेश महसचिव ओमप्रकाश वर्मा भी बीजेपी की सदयस्ता लेने जा रहे हैं. तो वहीं पूर्व आईएस चंद्रमोहन मीणा भी बीजेपी में शामिल होंगे।

भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार यह कार्यक्रम भाजपा प्रदेश कार्यालय में दोपहर 2 बजे प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में यह पार्टी की सदस्तया ग्रहण करेंगे। गौरतलब है कि हाल ही में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया समेत कई लोगों ने कांग्रेस का त्याग कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इससे कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है, जबकि चुनावी साल में बीजेपी को अधिक समर्थन मिलने की उम्मीद जगी है।

Latest news
Related news