Sunday, September 8, 2024

राजस्थान: इस शहर के खूबसूरत होटल में परिणीति और राघव रचाएंगे शादी

जयपुर। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. चर्चा है कि दोनों की शादी शाही और पंजाबी अंदाज में होगी। वहीं चर्चा ये भी है कि दोनों राजस्थान के उदयविलास होटल में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

परिणीति और राघव चड्डा की शादी चर्चा में

आपको बता दें कि सवाईमाधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में विक्की कौशल और कैटरिना कैफ ने शादी रचाई थी वहीं जैसलमेर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात जन्म के बंधन में बंधे थे. इन जोड़ों की शादी होने के बाद राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा भी अब शादी को लेकर सुखियों में हैं. जानकारी के अनुसार कई जगह देखने के बाद आखिरकार डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दोनों ने खूबसूरत लेकसिटी को चुन लिया है. बताया जा रहा है कि ये कपल राजस्थान के उदयपुर में शादी रचाएंगे।

परिणीति ने देखें कई होटल्स

जानकारी के अनुसार 13 मई को दिल्ली में सगाई होने के बाद 27 मई को उदयपुर आई परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए कई रिसॉर्ट्स और होटल्स देखे। वहीं सांसद राघव चड्डा और परिणीति ने जयपुर में कई डेस्टिनेशन देखे जहां उनकी शादी हो सके. चर्चा है कि दोनों एक दूसरे के साथ उदयविलास में शादी रचा सकते हैं लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अक्टूबर में हो सकती है शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिणीति और राघव 28 और 29 अक्टूबर को शादी रचा सकते हैं. यह शादी एक रॉयल और पंजाबी रीती रिवाजों से होगी। दोनों परिवारों की और से सभी रीती रिवाज निभाते हुए शादी को सम्पन कराया जाएगा। वहीं शादी में आने वाले मेहमानों के ठहरने के लिए दूसरे होटल्स में बात चल रही है. इस वेडिंग में नेताओं समेत फिल्मी सितारें भी शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Related news