Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: खुदाई में निकला जिंदा बम, इलाके में मचा हड़कंप

जयपुर। जानकारी प्राप्त होते ही, दिलीप खदाव, विवेक विहार थाने के प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वर्तमान में बम निरोधक दल को भी इस घटनास्थल पर बुलाया गया है जिसे जांच करने के बाद किया जाएगा।

सांगरिया गांव में मिला जिंदा बम

आपको बता दें कि खुदाई के दौरान सांगरिया गांव में मालियों के बास में एक जिंदा बम मिलने से हड़कंप मच गया। सुमेरलाल गहलोत के मकान की नींव की खुदाई के दौरान मजदूरों को बम नजर आया। बम काफी पुराना था और इसे देखने के लिए क्षेत्रवासी मौके पर एकत्र हुए। सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया जिसके बाद विवेक विहार थाना प्रभारी दिलीप खदाव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच के बाद बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया और पुलिस ने बम वाली जगह से क्षेत्रवासियों को हटा दिया है। बरसों पुराना बम होने के बावजूद पुलिस सावधानी बरत रही है.

गैस हुई लीकेज

बता दें कि इससे पहले बासनी थानान्तर्गत सांगरिया औद्योगिक क्षेत्र में सड़क किनारे जेसीबी से खुदाई के दौरान गैस की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त कर दी गई। इससे अचानक से गैस फैलने लगी, लेकिन कुछ ही देर में गैस बंद कर क्षतिग्रस्त लाइन को दुरुस्त कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र में गैस की लाइन डाली हुई है। एक कम्पनी की ओर से खुदाई शुरू की गई। तब जेसीबी से खुदाई के दौरान गैस लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। गैस का रिसाव शुरू हो गया।

Ad Image
Latest news
Related news