Thursday, September 19, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची झारखंड, जनता को लुभाने का सिलसिला जारी

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा के केंद्रीय संगठन के निर्देश पर बाबा बैजनाथ की नगरी झारखंड पहुंची हैं. यहां पहुंचकर मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल के दौरान जनहित की नीतियों और उपलब्धियों का प्रसार-प्रचार कर रही हैं.

पूर्व सीएम झारखंड तीन दिवसीय दौरे पर

आपको बता दें कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के झारखंड तीन दिवसीय दौरे का 15 जून यानी आज अंतिम दिन है. झारखंड में वसुंधरा राजे केंद्रीय सरकार की नीतियों और उपलब्धियों का जमकर प्रचार करेंगी। जानकारी के अनुसार दोपहर बाद राजे बगोदर स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं शाम 5 बजे रांची स्थित प्रदेश भाजपा भाजपा कार्यालय में नेताओं से मुलाकात करेंगी। जिसके बाद विशेष विमान से राजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

केंद्रीय सरकार का जमकर कर रहीं प्रचार

ध्यान देने वाली बात यह है कि भाजपा के केंद्रीय संगठन के निर्देश के अनुसार वसुंधरा राजे झारखंड पहुंची हैं। वे वहां मोदी सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल में जनहित की नीतियों और उपलब्धियों का प्रचार कर रही हैं। इस बात का खुलासा हुआ है कि पार्टी का महा जनसंपर्क अभियान 30 मई से शुरू हुआ था और 30 जून तक जारी रहेगा।

ट्वीट कर प्रधानमंत्री को सराहा

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री के बारे में कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में प्रधानमंत्री मोदी का लगातार 22 वर्ष का कार्यकाल इतिहास में गौरवपूर्ण उपलब्धि है। इन 9 सालों में मोदी जी की छवि ग्‍लोबल लीडर के रूप में मजबूत हुई है।
उनकी दूरदृष्टी ऐसी है कि कोरोना के खतरे को पहले ही भांपते हुए उन्होंने लॉकडाउन लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भारत निर्मित वेक्सिन दुनिया में पहुंचाई। मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से आम लोगों को जोड़ा। वे देश में एक ऐसे गेमचेंजर बन चुके हैं कि उनको 2024 में जीत की हैट्रिक लगाने से कोई नहीं रोक सकता।

Ad Image
Latest news
Related news