Thursday, September 19, 2024

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जल्द पधारेंगे गृह मंत्री अमित शाह

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव होने वाले है. इसी कड़ी में प्रदेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश का दौरा कर सकते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार 2 दौरों के बाद अब इस महीने के अंत में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा प्रदेश का दौरे कर सकते हैं.

गृह मंत्री का हो सकता है आगमन

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के उदयपुर का दौरा करेंगे। गृह मंत्री के आगमन का कार्यक्रम जून महीने के अंत में हो सकता है मगर गृह मंत्री के आने की तारीख अभी तक तय नहीं हुआ है. आशंका है कि गृह मंत्री अमित शाह 23 जून को राजस्थान आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि कि उदयपुर में आकर गृह मंत्री जनसभा को संबोधित कर सकते हैं. इससे पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार राजस्थान आ चुके हैं.

कोटा आ सकते हैं नड्डा

बता दें कि राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते बीजेपी के नेताओं का राजस्थान में आगमन जारी है. कभी केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव राजस्थान में दिखाई देते हैं तो कभी बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी, प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश में अपनी पार्टी को लेकर प्रचार-प्रसार करते नजर आते हैं . इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के राजस्थान आने की खबर सामने आ रही है. बात करें अगर नड्डा कि तो जे. पी नड्डा राजस्थान के कोटा आकर बूथ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे वहीं कोचिंग हब कोटा में छात्रों से भी संवाद कर सकते हैं.

Ad Image
Latest news
Related news