Thursday, September 19, 2024

किरोड़ीलाल मीणा ने मंत्री महेश जोशी पर लगाया ये आरोप, कहा- दर्ज करवाएंगे FIR

जयपुर। बीजेपी से राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत सरकार को हजारों करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जो पैसे हर घर तक पानी पहुंचाने के लिए स्वीकृत किए थे, उन्हें पूरा करने की बजाय सरकार ने घोटाला किया है।

सांसद मीणा ने सीएम गहलोत पर लगाए आरोप

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि जो लोग फर्जी दस्तावेजों के जरिए काम ले रहे थे और उनके पास अनुभव नहीं था, उन्हें हजारों करोड़ के काम दे दिए गए हैं। मंत्री महेश जोशी और एसीएस जल संसाधन सुबोध अग्रवाल पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मुख्य सतर्कता अधिकारी को जांच करने के लिए अनुरोध किया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मामले की सुनवाई नहीं होती है तो ईडी में भी शिकायत करेंगे। सरकार को सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए।

जांच नहीं करने का लगाया आरोप

उन्होंने बताया कि 7 जून को उन्होंने विजिलेंस विभाग को शिकायत भेजी थी जिससे एसीएस सुबोध अग्रवाल के बारे में जानकारी हुई। एसीएस ने मुख्य सतर्कता आयुक्त को भी इसकी कॉपी भेजी है लेकिन इस विषय में अभी तक जांच नहीं हुई है।

सुनाई नहीं होने पर दी चेतावनी

बता दें कि मीणा ने चेतावनी देते हुए कहा कि मामले की सुनवाई नहीं हुई तो ईडी में भी शिकायत करेंगे. सरकार को सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए. सांसद मीणा ने कहा कि जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग ने जल जीवन मिशन के तहत कई फर्मों को कार्य दिया. नियम-कायदे ताक पर रख कर काम दे दिए गए.

Ad Image
Latest news
Related news