Sunday, September 8, 2024

बीएसएनल के दफ्तर पर चढ़ गया सांड, लोगों ने प्रशासन को लिया आड़े हाथ

जयपुर। राजस्थान के नागौर के कुचमानसिटी में लावारिस पशुओं का जमावड़ा बढ़ता ही जा रहा है, मगर इन पशुओं को लेकर शहर का प्रशासन कठोर कदम नहीं उठा रहा है. रविवार को तहसील कार्यालय मार्ग पर स्थित बीएसएनल ऑफिस की छत पर एक सांड चढ़ गया. सांड को कड़ी मशक्कत के बाद नीचे उतारा गया.

सांड की ये वीडियो वायरल

दरअसल 18 जून को एक सांड बीएसएनल भवन की छत पर चढ़ गया जिसके बाद उसे उतरने का रास्ता नहीं मिल रहा था तो सांड दीवारों से टक्कर मारकर मस्ती करने लगा. इस मौके पर सांड को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने नगरपरिषद को इसकी सूचना दी. जिसके बाद नगरपरिषद टीम के कर्मचारियों ने आकर सांड को नीचे उतारा। कई लोगो ने सांड का वीडियो-फोटो लेकर सोशल मीडिया पर डाला और शहर में प्रशासन की लापरवाही का नतीजा बताया।

आवारा गायों से हुई मौते

बता दें कि नागौर शहर के डीडवाना रोड से लेकर कुछमन कॉलेज मार्ग और हॉस्पिटल रोड से लेकर कृषि मंडी रोड सहित शहर की अन्य कॉलोनियों व वार्डों में लावारिश गौवंश के बैठे रहने तथा घूमने से शहरवासियों को काफी नुकसान हो रहा है। इतना ही नहीं पिछले दिनों में लावारिश सांड की टक्कर की वजह से शहर के नया शहर में दो लोगों की जान चल गई। एक व्यक्ति की कनोई पार्क के पास सांड के हमलेे में मृत्यु हो गई। मगर प्रशासन की तरफ से इस विषय को लेकर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news