Monday, September 16, 2024

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने CM अशोक गहलोत पर कसा तंज, कहा- देश की जनता तुष्टिकरण नहीं…

जयपुर। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने जयपुर के वैशाली नगर गांधी पथ ज्वेलर्स रिसोर्ट में प्रबुद्ध जन सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस सम्मलेन में पेंशनर, सीनियर सिटीजन,CA, वकील और पूर्व सैनिक समेत अलग-अलग वर्ग के प्रतिनिधि मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इस दौरान भाषण दिया और राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना भी साधा।

केंद्रीय मंत्री गोयल ने दिया भाषण

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को नौ साल पूरा होने के उपलक्ष में 19 जून यानी आज राजधानी जयपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया. सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अधिवक्ता संघ, पूर्व सैनिकों, चार्टड अकाउंटेंट और खिलाड़ियों से मुलाकात की और सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान पीयूष गोयल ने मुद्रा लोन योजना के लाभार्थियों से भी वार्ता की।

प्रधानमंत्री मोदी को सराहा

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियों की सूची इतनी लंबी है कि उन्हें गिनाने के लिए 272 स्लाइड भी कम पड़ जाती हैं. प्रधानमंत्री मोदी का देश के 1.4 अरब लोगों से सीधा संबंध है क्योंकि लोगों के जीवन में वास्तविक परिवर्तन आ चुका है। पिछले नौ सालों में मोदी सरकार ने भारत को पांचवीं सबसे मजबूत अर्थव्यवस्था के तौर पर पेश किया है. नतीजतन, दुनिया का हर देश भारत के साथ व्यापार करने को आतुर है।

सीएम गहलोत पर साधा निशाना

बता दें कि गोयल ने गहलोत सरकार के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा कि देश को तुष्टिकरण नहीं, बल्कि सशक्त सरकार की आवश्यकता है। उन्होंने गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठाते हुए बताया कि जनता को विकास से वंचित रखना ही भ्रष्टाचार का परिणाम है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने अलवर में चंबल से पानी लाने के लिए 5,782 करोड़ की योजना को मंजूरी दी है, लेकिन प्रदेश में भ्रष्ट सरकार ने उसे भी अटका दिया। उन्होंने कांग्रेस सरकार के घोषणा पत्र में किए गए वादों के अधूरे होने का जिक्र करते हुए बताया कि बेरोजगारी भत्ता और किसानों की कर्जमाफी जैसे वादे सफेद झूठ निकले। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज व्यापार चौपट हैं, विकास की गति पूरी तरह रूक चुकी है।

Ad Image
Latest news
Related news