Monday, September 16, 2024

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- सीएम अपने विधायकों को बिका हुआ….

जयपुर। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर एक बार फिर निशाना साधा है. सीएम गहलोत के विधायकों को खरीदने के आरोपों को लेकर केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि गहलोत अपने विधायकों की बार-बार हॉर्स ट्रेडिंग की बात करते हैं।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने CM गहलोत पर साधा निशाना

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विधायकों को खरीदने के आरोपों को लेकर केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पियूष गोयल ने कहा कि गहलोत अपने विधायकों की बार-बार हॉर्स ट्रेडिंग करते हैं. बार-बार उन्हें बिका हुआ बताने का प्रयास करते हैं. उन्होंने कहा कि यदि मैं उनका विधायक होता तो अन्य विधायकों के साथ उनके घर धरना दे देता।

मीडिया से संवाद करने के दौरान कही बात

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सोमवार को जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के अंतर्गत प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करने के बाद, पत्रकारों से बातचीत करने के लिए मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आप पहले विधायकों को बिका हुआ बताते हो, उसके बाद उन्हीं विधायकों को मंत्री बनाकर राजस्थान की जनता के साथ विश्वासघात करते हो। आप खुद ही आरोप लगाते हो कि विधायक भ्रष्ट हैं, इन्होंने पैसा खा लिया है।

भ्रष्टाचार के लगाए आरोप

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गोयल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक तरफ पीएम नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व है। दूसरी तरफ राजस्थान का नेतृत्व है, जो साढ़े 4 साल अपनी कुर्सी के लिए गिड़गिड़ाता रहा। यहां ऐसा नेतृत्व है, जो अपने नेताओं की बात नहीं सुनता, तो कार्यकर्ताओं की कैसे सुनेगा। प्रदेश का विकास नहीं करना भी एक तरह का भ्रष्टाचार है। मेरी छोटी सी विजिट से वो इतना बौखला गए, परेशान हो गए कि उन्हें झूठे आरोप लगाने पड़ रहे हैं। भाजपा ईमानदारी से अपना काम करती है। भाजपा पर आरोप लगाने से पहले अशोक गहलोत को पहले अपने परिवार, विधायक-मंत्रियों पर ध्यान देना चाहिए।

Ad Image
Latest news
Related news