Monday, September 16, 2024

हवाई दौरे के बीच सीएम गहलोत का अचानक बढ़ा ब्लड प्रेसर लेवल

जयपुर। बिपरजॉय तूफान के बाद राजस्थान के अधिकांश जिलों में बाढ़ के हालात बने हुए हैं. बिपरजॉय तूफान की वजह से हुई तबाही को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को हवाई दौरे पर रहे. इसी बीच सीएम अशोक गहलोत की अचानक से तबियत बिगड़ गई.

मुख्यमंत्री की तबियत बिगड़ी

आपको बता दें कि बिपरजॉय तूफान की वजह से हुई तबाही को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री ने यह दौरा हवाई माध्यम से किया। 20 जून को सीएम गहलोत बाड़मेर से सांचौर पहुंचे जिसके बाद सिरोही होते हुए बाढ़ से प्रभावित लोगों से मिलने के लिए जालोर सीक्रेट हाउस पहुंचे। इसी बीच सीएम गहलोत की तबियत बिगड़ गई. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री गहलोत की अचानक से तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें सीक्रेट हाउस में आराम करना पड़ा, जहां डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज किया। इस दौरान उनकी तबियत तीन बार बिगड़ गई. बताया गया कि मुख्यमंत्री का ब्लड प्रेसर हाई हो गया था. इसके अलावा उन्हें बैक पेन की भी शिकायत थी.

बुधवार को मीडिया से की बातचीत

मुख्यमंत्री गहलोत ने बुधवार को सुबह मीडिया से बातचीत की. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि हमने हवाई सर्वेक्षण किया है और हालात का जायजा लेने के उपरांत प्रशासन को निर्देश भी दिए हैं. कुछ लोगों के मकान टूट गए हैं उनको तुरंत मदद पहुंचाने का काम किया जा रहा है. सीएम ने कहा कि राज्य में NDRF और SDRF की टीम लगातार काम कर रही है. तबियत में सुधार होने के बाद उन्होंने लेटा मठाधीश रणछोड़ भारती से आशीर्वाद लिया और फिर जालोर में एक होटल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत की. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने बुधवार को ही जालोर और पाली जिले का दौरा किया। बिपरजॉय तूफान से प्रभावित इन दोनों जिलों में हवाई सर्वेक्षण के जरिए उन्होंने हालातों का जायजा लिया।

Ad Image
Latest news
Related news