Thursday, September 19, 2024

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल पहुंचें जोधपुर, भाजपा और कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो एवं सांसद हनुमान बेनीवाल 24 जून को जोधपुर पहुंचे हैं. यहां पहुंचकर सांसद हनुमान बेनीवाल अपने समर्थकों के साथ प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार बजरी की महंगाई दरों के विरोध में जिला कलक्ट्रेट परिसर के पास चल रहा धरना आज भी जारी रहा.

सांसद पहुंचे जोधपुर

आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल आज जोधपुर पहुंचे हैं. बजरी की महंगाई दरों के विरोध में जिला कलक्ट्रेट परिसर के पास चल रहा धरना लगातार जारी है इसी कड़ी में प्रदर्शनकारियों के समर्थन में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो राजस्थान के जोधपुर पहुंचे जहां पटवा चौराहे के सामने उनके समर्थकों ने जेसीबी खड़ी कर पुष्प वर्षा से सांसद हनुमान बेनीवाल का स्वागत-सत्कार किया गया.

हनुमान बेनीवाल राज्य सरकार पर हुए हमलावर

जोधपुर पहुंचे सांसद हनुमान बेनीवाल ने राज्य सरकार और बीजेपी पार्टी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में बजरी माफिया को बढ़ावा देने में भाजपा और कांग्रेसी नेताओं का हाथ है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने हमेशा बजरी माफिया के खिलाफ आवाज उठाई और धरना प्रदर्शन भी किया। धरना स्थल पर सांसद ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस को उखाड़ कर फेंक देंगे। जिस तरह राजस्थान की हालात इन दोनों पार्टियों ने की है इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।

मारवाड़ कंस्ट्रक्शन के अध्यक्ष ने दी जानकारी

मारवाड़ कंस्ट्रक्शन और भवन निर्माण यूनियन के अध्यक्ष दयालराम प्रजापत ने अपने बयान में कहा कि बजरी के लीजधारी ठेकेदारों की ओर से वाजिब मूल्य से भी ज्यादा भाव से बजरी बेचने के विरोध में भवन निर्माण से जुड़ी सभी यूनियन, संगठनों की ओर से संयुक्त रूप से कलक्ट्रेट के बाहर बेमियादी धरना दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले एक माह से शासन-प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। बजरी स्टॉक पर अवैध रूप से रॉयल्टी वसूली जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news