Thursday, September 19, 2024

दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट एक बार फिर सुर्खियों में, सरकार और संगठन में फेरबदल के संकेत

जयपुर। कांग्रेस सगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और महासचिव मुकुल वासनिक की जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के पूर्व दिल्ली में सचिन पायलट की केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हुई थी. जानकारी के मुताबिक पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को जल्द ही विधानसभा चुनाव को लेकर एक नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

संगठन महासचिव चुनाव को लेकर सक्रिय

संगठन के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद को खत्म करने के लिए खुद की ओर से कदम उठाए हैं। इस मुद्दे को लेकर एआईसीसी अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने बातचीत की है, जिसका संदेश संगठन के महासचिव ने सीएम गहलोत को दिया है। बता दें, विपक्षी दलों की बैठक में राहुल गांधी के साथ केसी वेणुगोपाल भी पटना आए हैं। मुकुल वासनिक सीएम गहलोत के बेहद करीबी नेता हैं। उनका वेणुगोपाल के साथ गहलोत से मिलने आना भी बड़ा राजनीतिक संकेत देता है। वेणुगोपाल से सीएम अशोक गहलोत की मुलाकात के दौरान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और पीसीसी चीफ डोटासरा मौजूद थे। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सचिन पायलट को आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन के लिहाज से पद देने को तैयार है.

पायलट की राहुल गांधी से हो सकती है मुलाकात

सचिन पायलट जयपुर में एक दिन रुकने के बाद दिल्ली वापस लौट गए हैं. उनकी जल्द ही राहुल गांधी से मुलाकात होने की संभावना है। पायलट को नई जिम्मेदारी दी जाएगी और संगठन में व्यापक फेरबदल किया जाएगा। अपुष्ट खबरें मंत्रिमंडल में फेरबदल की ओर भी इशारा कर रही हैं। जैसे ही उन्हें जिम्मेदारी मिलेगी, उनकी तस्वीर राहुल गांधी के साथ मुलाकात के दौरान सामने आ सकती है।

Ad Image
Latest news
Related news