Monday, September 16, 2024

राजेंद्र राठौड़ ने सीएम गहलोत पर किया वार, कहा- बजरंगबली ने जलाई थी रावण की लंका, अच्छा होगा सीएम गहलोत उन्हें ना ललकारे

जयपुर। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश अध्य्क्ष सीपी जोशी रविवार को भरतपुर पहुंचे दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 29 जून को राजस्थान के भरतपुर का दौरा करेंगे। इसी कड़ी में राजेंद्र राठौड़, सीपी जोशी समेत कई कार्यकर्त्ता भरतपुर पहुंचे थे.

नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कसा तंज

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विपक्षी दलों की एकता पर बयान देते हए कहा कि ईंट कहीं का रोड़ा विपक्षी दलों ने कुनबा जोड़ा. यह जोड़ ना तो पहले चला था ना आगे चलेगा. यह टुकड़ा-टुकड़ा गैंग यदि एक भी हो जाए तो भी भारतीय जनता पार्टी की होड़ नहीं कर पाएगी. जिनको मतदाताओं ने नकार दिया. अब वह सोच रहे हैं कि एक होकर कुछ मुकाबला कर ले. भाजपा की मजबूती है कि जिन दलों की आपस में नीतियां नहीं मिलती वह अभी एक मंच पर आने के लिए मजबूर है.

बजरंगबली के बयान पर की आलोचना

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के बयान पर पलटवार करते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि माइनॉरिटी आज भी मोदी सरकार में बेहद खुश हैं. तीन तलाक जैसी कुरीति नरेंद्र मोदी के शासन में समाप्त हुई है. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक में बजरंगबली भाजपा के काम नहीं आए पर बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शायद भूल गए हैं कि बजरंगबली ने रावण की लंका को आग लगाई थी. इसलिए अच्छा यह है कि अशोक गहलोत बजरंगबली को नहीं ललकारे.

Ad Image
Latest news
Related news