Friday, September 20, 2024

Rajasthan News: जयपुर-अजमेर हाईवे पर ट्रकों में लगी भीषण आग, 12 से ज्यादा मवेशी समेत दो लोग जिंदा जले

जयपुर: राजस्थान से बुधवार सुबह एक दर्दनाक खबर सामने आया। जहां जयपुर-अजमेर हाईवे पर 3 ट्रकों में आग लगने से इस दर्दनाक हादसे में दो लोग जिंदा जल गए। वहीं 12 से ज्यादा मवेशियों के भी जिंदा जलने से मौत होने की खबर है। हादसे के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। करीब साढ़े चार घंटे तक तीन वाहनों से आग की लपटें निकलती रहीं। जिससे लोगों के अंदर दशहत का माहौल बना रहा।

ट्रक और ट्रेलर में लगी भीषण आग

दरअसल जयपुर-अजमेर हाईवे पर दूदू के पास तीन ट्रक और ट्रेलर में टक्कर के बाद आग लग गई। टक्कर लगते ही डीजल टैंक फट गया और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे ट्रक में बैठे चालक और खलासी को बचने का मौका नहीं मिला और दोनों जिंदा जल गए। वही एक ट्रक में मवेशी लदे हुए थे। इस हादसे में जिंदा जलने से उन मवेशियों को भी अपनी जान गवानी पड़ी। तो वही एक ट्रक में धागा और एक ट्रेलर में प्लास्टिक भरा था। जिसके कारण आग तेजी से फैल गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना पर दूदू थाना स्टाफ और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। सुबह करीब पांच बजे लगी आग पर 9 बजे के बाद काबू पाया जा सका। आग में जले चालक और खलासी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news