Thursday, September 19, 2024

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सामने पूर्व विधायक का छीना माइक, बीजेपी की सभा में मचा हंगामा

जयपुर। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान गए थे. देश में मोदी के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी पार्टी जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर रही है. वहीं राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इन्ही के संबंध में रक्षा मंत्री जनसभा को आयोजित करने राजस्थान पहुंचे।

जोधपर पहुंचे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह

राजस्थान के जोधपुर में मंच पर खुलेआम भाजपा नेताओं की कार्यवाही ने पार्टी के अनुशासन पर सवाल उठाया है। इसके साथ ही विपक्षी दलों को भी अंतरकलह पर निशाना साधने का मौका मिला है। इस घटना के समय देश के रक्षा मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह भी मौजूद थे।

एक नेता ने दूसरे नेता का छीना माइक

दरअसल देश में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर पार्टी जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर के बालेसर में आयोजित जनसभा में पहुंचे थे. वहीं इस बीच शेरगढ़ के पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ लोगों को संबोधित करने के लिए माइक के पास पहुंचे. यहां बाबू सिंह ने जैसे ही बोलना शुरू किया बीजेपी के दूसरे नेता राणा प्रताप सिंह ने उनके सामने से माइक छीन लिया.

कांग्रेस ने किया पलटवार

वहीं इस उत्पात का वीडियो वायरल होते ही बीजेपी कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई. राजस्थान कांग्रेस ने वीडियो के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि टुकड़ों में बंटी राजस्थान बीजेपी की विचारशक्ति अब एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने पर उतारू है. इसके अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी शशीकांत शर्मा ने ट्वीट किया कि टुकड़े-टुकड़े में बंटी बीजेपी के नेता मंच पर इस प्रकार लड़ रहे है, तो जरा कल्पना कीजिये, बंद कमरों में ये किस हद तक लड़ते होंगे?

Ad Image
Latest news
Related news