Monday, September 16, 2024

जेपी नड्डा के राजस्थान पहुंचने से पहले हुआ बवाल, इंटरनेट पर इस तस्वीर पर हो रही खूब आलोचना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 29 जून को एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान के भरतपुर जिले में आएंगे। वे यहां पार्टी के नए मुख्यालय के उद्घाटन से लेकर नदबई में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे।

राजस्थान आ रहें नड्डा

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा 29 जून को एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान के भरतपुर आएंगे। भरतपुर में जनसभा को संबोधित करने से लेकर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। जिसके बाद वापस नई दिल्ली लौट जाएंगे। वहीं 30 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान आएंगे। यहां आकर उदयपुर प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे और कई कार्यक्रम में शामिल होंगे।

बीजेपी के नेताओं का दौरा जारी

भारतीय जनता पार्टी के तीन दमदार नेताओं का तीन दिन का कार्यक्रम जारी है. जहां एक तरफ बुधवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजस्थान के एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए थे वहीं गुरुवार यानी आज जय प्रकाश नड्डा राजस्थान के भरतपुर का एक दिवसीय दौरा करेंगे, केवल इतना ही नहीं शुक्रवार यानी कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी राजस्थान आएंगे। दरअसल राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों के दौर का सिलसिला लगातार जारी है और आगे भी रहेगा। बात करें अगर बीजेपी कि तो इनमें मोदी सरकार के मंत्री और केंद्रीय भाजपा संगठन के वरिष्ठ नेता शामिल रहेंगे।

सबसे पहले उद्घाटन करेंगे नड्डा

बता दें कि जारी हुए कार्यक्रम के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा भरतपुर पहुंचकर सबसे पहले पार्टी के नए बने जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद भरतपुर के काली बगीची में स्थानीय जिला कार्यालय के उट्घाटन के अतिरिक्त जैसलमेर कार्यालय का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ करेंगे और बाड़मेर कार्यालय का वर्चुअल शिलान्यास करेंगे। नए जिले कार्यालय के उद्घाटन के उपरांत नड्डा नदबई जाएंगे जहां कृषि उपज मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

हैलीपैड के रास्ते को लेकर बवाल

बता दें, राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकश नड्डा के भरतपुर दौरे के एक दिन पूर्व हैलीपैड के आस-पास खुदाई हो गई जिसके बाद बवाल मच गया. दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का आरोप है कि नड्डा की बैठक स्थल से हेलीकॉप्टर के मार्ग को सरकार के संकेत पर खुदाई करके विघ्न डालने की प्रयास किया गया है।

केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने लगाया आरोप

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल समेत अन्य भाजपा नेताओं ने इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए हैलीपैड से सभा स्थल के रास्ते की आलोचना की है. उनका आरोप है कि यह सब जानबूझकर किया गया है.

Ad Image
Latest news
Related news