Monday, September 16, 2024

आज उदयपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, करेंगे चुनावी शंखनाद

जयपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 जून को एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान आएंगे। यहां आकर शाह मेवाड़ का रुख करेंगे। इसी कड़ी में तैयारियों में जुटी प्रदेश प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि अमित शाह कांग्रेस मुक्त मेवाड़ के लिए आ रहे हैं.

आज मेवाड़ आएंगे अमित शाह

आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार यानी आज राजस्थान के उदयपुर आएंगे। वे यहां केंद्र सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने के लिए और आगामी चुनाव की रणनीति बनाने के लिए उदयपुर आएंगे। वहीं शाह प्रदेश सरकार की नाकामियों पर भी निशाना साधेंगे। बात करें अगर गृह मंत्री के आगमन की तैयारियों कि तो पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा की जा रही है.. प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि शाह कांग्रेस मुक्त मेवाड़ के लिए आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार पिछले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उदयपुर में आठ में से छह सीटें जीती थी. यह एक बड़ा कारण है कि जमीनी तौर से मजबूत रणनीति बनाने के लिए अमित शाह उदयपुर का दौरा कर रहे हैं.

पार्टी ने की पूरी तैयारियां

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अमित शाह के दौरे के लिए पूरी तैयारियां कर ली है. जानकारी के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह उदयपुर में शुक्रवार को करीब 3 घंटे रुकेंगे। इस दौरान शाह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

गांधी ग्राउंड में करेंगे संबोधित

भाजपा के आयोजन को गृह मंत्री शाह गांधी ग्राउंड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसी कड़ी में जिलेभर से 50 हजार कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है.

Ad Image
Latest news
Related news