Sunday, September 8, 2024

परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा ने शादी से पहले स्वर्ण मंदिर में लिया आशीर्वाद

जयपुर। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए जब उन्हें साथ में अमृसतर में स्पॉट किया गया. परिणीति चोपड़ा अपने मंगेतर राघव चड्ढा के साथ अमृतसर पहुंचीं। शादी के लिए स्थान तलाशने के बाद, जोड़े ने गुरुद्वारे में दिव्य आशीर्वाद मांगा।

परिणीति -राघव सुर्खियों में

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की शहनाई जल्द ही बज सकती है। हाल ही में उन्हें श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे में स्पॉट किया गया। अभिनेता-राजनेता जोड़ा 30 जून की सुबह अमृतसर पहुंचे। हवाई अड्डे से दोनों की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगीं। हालांकि उनकी यात्रा का उद्देश्य अस्पष्ट रहा। इससे पहले, इस जोड़े ने तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्हें जयपुर और उदयपुर जैसे राजस्थान के विभिन्न शहरों में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अपनी शादी के लिए जगह तय करने के लिए उदयपुर गए थे। परिणीति अपनी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा के नक्शेकदम पर चलते हुए राजस्थान में ही शादी करेंगी।

विदेश की फोटोज वायरल

भारत में अपने दौरे के साथ-साथ, ये जोड़ा छुट्टी के लिए लंदन भी गया। ब्रिटिश शहरों की सड़कों से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि वे बड़े दिन की खरीदारी के लिए शहर में हैं। 13 मई को सगाई करने वाले इस जोड़े की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। अपनी सगाई से पहले, परिणीति और राघव चड्ढा दोनों ने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी थी, लेकिन उन्हें नियमित रूप से हवाई अड्डों, रेस्तरां, क्रिकेट मैचों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर एक साथ देखा जाता था।

Ad Image
Latest news
Related news