Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: कांग्रेस की महाबैठक में वर्चुअल माध्यम से जुड़कर सीएम गहलोत ने सुनिश्चित की अपनी मौजूदगी

जयपुर। राजस्थान में आगामी चुनाव को देखते हुए कांग्रेस आलाकमान सक्रिय हो गए हैं.. 6 जुलाई को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सचिन पायलट, राहुल गांधी समेत राज्य के कई अन्य बड़े नेता मौजूद रहे. इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में शामिल हुए. मुख्यमंत्री गहलोत ने कई स्कीमों के बारे में जिक्र किया।

वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े CM गहलोत

आपको बता दें कि राजस्थान कांग्रेस की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी बात रखी. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि प्रदेश में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है. उन्होंने इस बार सरकार रिपीट होने की बात का जिक्र किया वहीं महंगाई राहत कैंप को लेकर लोगों में उत्साह का भी जिक्र किया। सीएम ने वेलफेयर स्कीम के बारे में भी फीडबैक दिया।

राहुल गांधी ने किया फेसबुक पोस्ट

कांग्रेस आलाकमान खड़गे के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में हुई महाबैठक का अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में एक बार फिर सरकार बनाएगी और जनता के बेहतर भविष्य के लिए कार्य करती रहेगी.

प्रदेश के नेताओं से फीडबैक ले रहे राहुल गांधी

जानकारी के मुताबिक सभी नेताओं को बैठक में 5-5 मिनट बोलने का समय दिया जा रहा है. राहुल गांधी प्रदेश के नेताओं से वन-टू-वन फीडबैक ले रहे हैं. वहीं इस बैठक में जहां एक तरफ राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने दिल्ली में हो रही बैठक में हिस्सा लिया वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्चुअल माध्यम से बैठक कार्यक्रम में हिस्सा लाया। जानकारी के अनुसार सितंबर में राहुल गांधी गुजरात के पोरबंदर से नार्थईस्ट तक भारत जोड़ो यात्रा निकालने जा रहे है. यह कहना गलत नहीं होगा कि राहुल गांधी का एक बार फिर भारत जोड़ो यात्रा करना आगामी चुनाव को जीतने की बड़ी रणनीति है.

Ad Image
Latest news
Related news