Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Politics: राजस्थान में बोले पीएम मोदी- हम योजनाओं के लिए पैसा भेजते हैं, यहां कांग्रेस का पंजा झपट्टा मार देता है

बीकानेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शनिवार को बीकानेर नौरंगदेसर में दौरा था। यहां पर पीएम ने 25000 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि हम दिल्ली से योजनाओं का पैसा भेजते हैं, यहां कांग्रेस का पंजा झप्पटा मार देता है। कांग्रेस सरकार ने चार साल में राजस्थान का बहुत नुकसान किया है और ये बात कांग्रेस के नेता भी अच्छी तरह जानते हैं।

पीएम मोदी- कांग्रेस मतलब लूट की दुकान

पीएम ने कांग्रेस को घेरते हुए आगे कहा कि कांग्रेस का मतलब है लूट की दुकान, झूठ का बाजार। कांग्रेस की राजनीति का शिकार सबसे ज्यादा राजस्थान का किसान हुआ है। पिछले चुनावों में किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था। इनके नेता 10 दिन में कर्जा माफ करने की कसम खाई थी। 10 दिन, 10 महीने और आज 4 साल में भी कर्जा माफ हुआ क्या ?

सत्ता की गर्मी चढ़ते उतरते देर नहीं लगती-पीएम

पीएम मोदी नौरंगदेसर गांव में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यहां मौजूद भीड़ का उत्साह बताता है कि राजस्थान में मौसम का पारा ही नहीं चढ़ा है, बल्कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता का पारा भी चढ़ चुका है। जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी चढ़ते और उतरते भी वक्त नहीं लगता है।

यहां पेपर लीक की पूरी इंडस्ट्री खुल गई है

मोदी ने पेपर लिक मामले पर भी गहलोत सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि यहां हर कोई एक-दूसरे की टांग खींच रहा है। अपने-अपने झूठ काे मजबूत बनाने के लिए खुलेआम सौदेबाजी हो रही है। एक गुट के विधायकों को लूट की खुली छूट मिली हुई है।अब भ्रष्टाचार की नूरा कुश्ती बहुत हुई, अब लोकतंत्र के अखाड़े में जनता जनार्दन फैसला करेगी। अब राजस्थान को परिवाद नहीं विकासवाद चाहिए। यहां पेपर लीक की पूरी इंडस्ट्री खुल गई है। यानी यहां युवाओं के भविष्य से खुलेआम खिलवाड़ हो रहा है

Ad Image
Latest news
Related news