Monday, September 16, 2024

राजस्थान में कांग्रेस की टीम तैयार, पायलट समर्थक नेताओं को मिला स्थान

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस की प्रदेश कमेटी की घोषणा हो चुकी है. इसमें पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थक नेताओं को भी जगह दी गई है.

कांग्रेस प्रदेश कमेटी का ऐलान

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 से पहले कांग्रेस कमेटी की घोषणा हो चुकी है. इसमें 21 उपाध्यक्ष, 49 महासचिव, 121 सचिव बनाए वहीं 121 सचिवों के साथ 25 जिलों में नए जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. बता दें, इसमें खास बात यह है कि सचिन पायलट खेमे के नेताओं को भी प्रदेश कमेटी में जगह देकर पूरा सम्मान किया गया है.

CM गहलोत और पायलट के बीच दरार खत्म

कार्यकारिणी गठन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच दूरियां मिट गई है यह बात साफ हो चुकी है. अब पूरी कांग्रेस एक साथ जुटकर राजस्थान विधानसभा चुनाव में लड़ने के लिए अग्रसर दिखाई दे रही है. वहीं राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी है.

डोटासरा ने पत्र लिखकर दी बधाई

गोविंद सिंह डोटासरा ने लिखा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त समस्त पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी कांग्रेस संगठन को अधिक सशक्त कर प्रदेश में नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। इस सूची में खास बात यह है कि इसमें विधायक से लेकर सांसद तक को जगह दी गई है।

डोटासरा ने किया ट्वीट

बता दें कि डोटासरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि AICC द्वारा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त समस्त पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी कांग्रेस संगठन को अधिक सशक्त कर प्रदेश में नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news