Monday, September 16, 2024

Rajasthan Politics: गहलोत के मंत्री के बिगड़े बोल, गुढ़ा ने माता सीता पर दिया विवादित बयान

जयपुर: सोमवार को शेखावटी में आने वाले गुढ़ागौड़जी में सीएम गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बोल बिगड़ गए। मंत्री गुढ़ा ने झुंझुनू में गुढ़ागौड़जी में एक सामाजिक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए भगवान राम और माता सीता पर एक विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान पर मंगलवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली में की गई बंगाल पंचायत चुनाव की बैठक में पार्टी का पक्ष रखा।

संबित पात्रा ने किया पलटवार

दिल्ली में हुई बैठक में भाजपा प्रवक्ता ने सोमवार को गुढ़ागौड़जी में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के जरिए माता सीता पर दिए गए विवादित बयान को लेकर कहा कि यह काफी दुखद है, जिस प्रकार के शब्दों का चयन राजस्थान में सीएम गहलोत के मंत्री गुढ़ा ने अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए माता सीता और भगवान राम के लिए कहा, वह काफी चिंताजनक है। संबित पात्रा ने आगे कहा कि मैं खुद उन शब्दों को दुबारा यहां प्रयोग नहीं कर सकता, क्योंकि यह बहुत निंदनीय है। लेकिन कांग्रेस के लिए यह कोई नई बात नहीं है। क्योंकि इनकी पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी का मानना यही है कि भगवान राम का अस्तित्व ही नहीं है, वह कल्पनीय है। इस पर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट भी दिया था, तो जाहिर है इस तरह की मां सीता के ऊपर अभद्र टिप्पणी करना कांग्रेस के स्वभाव में है। उन्होंने अपने स्वभाव के अनरूप ही काम किया है, जो की निंदनीय है।

क्या है पूरा मामला

सोमवार 10 जुलाई को झुंझनू में गुढ़ागौड़जी मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक कार्यक्रम में माता सीता और भगवान राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी किया था। उन्होंने कहा था कि माता सीता बहुत सुंदर थी। उनकी इसी सुंदरता के पीछे भगवान राम और रावण पागल थे। मंत्री गुढ़ा के इस विवादित बयान के बाद भाजपा भड़क गई है। साथ ही राजनीति में गुढा के इस बयान के बाद उनका काफी विरोध भी हो रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news