Saturday, May 18, 2024

Rajasthan: जन सम्मान वीडियो कांटेस्ट योजना में इनाम की बारिश, दो प्रतिभागियों ने जीता प्रथम व द्वितीय पुरस्कार

जयपुर: सीएम गहलोत की जन सम्मान वीडियो कांटेस्ट इस समय पूरे राजस्थान में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कांटेस्ट के जरिए लोग गहलोत सरकार की किसी भी योजना के बारे में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर इस कांटेस्ट के नियम के हिसाब से प्रतिभागियों को हर रोज लाखों रुपए जीतने का मौका मिल रहा है। तो वही सवाईमाधोपुर के दो प्रतिभागियों को इसके तहत प्रथम और द्वितीय पुरस्कार मिला है।

इतने रुपए का मिला इनाम

प्रथम पुरस्कार के रूप में एक लाख की धनराशि जीतने वाले प्रतियोगी सवाई माधोपुर जिले के बाटोदा निवासी गजेंद्र सिंह सोलंकी हैं, जो पेशे से एक शिक्षक हैं। तो वहीं द्वितीय पुरस्कार 50 हजार रुपये की राशि जितने वाले महेंद्र जाखड़ हैं, जो पेशे से पुलिस कांस्टेबल हैं और ये बामनवास थाने में कार्यरत हैं।

लोगों में उत्साह का माहौल

जन सम्मान वीडियो प्रतियोगिता में मुख्यमंत्री गहलोत कि कई जन कल्याणकारी योजनाओं का समावेश गजेंद्र सिंह सोलंकी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अपलोड किया है। यहां उन्हें प्रथम पुरस्कार हासिल हुआ। इसी कड़ी में द्वितीय पुरस्कार के रूप में सवाई माधोपुर जिले के ही महेंद्र जाखड़ को यह पुरस्कार दिया गया। महेंद्र जाखड़ सवाई माधोपुर जिले से ही बामनवास थाने पर कॉन्स्टेबल के रूप में कार्यरत हैं, जो कि मूल रूप से नागौर जिले के कुचामनसिटी के रहने वाले है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा शुरू किए गए जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट में पहले दिन का पहला और दूसरा बड़ा पुरस्कार सवाई माधोपुर जिले के लोगों को मिला है, जिससे अब गहलोत की इस प्रतियोगिया को लेकर लोगों में उत्साह देखा जा रहा है।

Latest news
Related news