Monday, September 16, 2024

राजस्थान का एक बार फिर दौरा करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, जाट बहुल नागौर में होगी जनसभा

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुलाई में दूसरी बार राजस्थान का दौरा करेंगे। पीएम जाट समाज के लोक देवता वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन और पूजा पाठ करेंगे। इसके अतिरिक्त यहां किसान सम्मान निधि की 14 वीं किस्त जारी करेंगे।

पीएम करेंगे राजस्थान दौरा

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जुलाई को राजस्थान का दौरा करेंगे। इस दौरान पीएम जाट बहुल नागौर के खरनाल में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के अलावा जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरे को कृषि कानूनों के कारण भाजपा की सहयोगी आरएलएसपी से दूरी होने के बाद बेहद अहम माना जा रहा है. इससे पहले प्रधानमंत्री जुलाई महीने में ही नागौर का दौरा कर चुके हैं. और अब एक बार फिर प्रधानमंत्री नागौर आएंगे।

वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन

प्रधानमंत्री नागौर दौरे के अलावा जाट समाज के लोक देवता वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन और पूजा-पाठ करेंगे। पीएम यहां किसान सम्मान निधि की 14 वीं किस्त जारी करेंगे। प्रधानमंत्री इसके तहत नौ करोड़ किसानों के खातों में 18 हजार करोड़ रुपये स्थान्तरित करेंगे। पीएम इसी दिन जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

आठ साल से नहीं हुई दिल्ली के नालों की सफाई- भाटिया

शनिवार को भजापा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केंद्रीय कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि दिल्ली में बाढ़ की स्थिति में जिस तरीके से सेना राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई है, वह काम एक निठल्ले, भ्रष्टाचारी, धोखेबाज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करना था। भाटिया ने कहा कि 13 जुलाई को जब दिल्ली में बाढ़ का संकट आया, तब पहली बार अरविंद केजरीवाल अपने शीश महल से बाहर निकले। उन्होंने कहा, दिल्ली में जो सीवर लाइंस उनकी सफाई पिछले 8 साल से नहीं हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news