Thursday, September 19, 2024

Rajasthan: बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने बताया UPA का मतलब, ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान का हुआ शुरुआत

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा अपने राजस्थान दौरे पर थे। ऐसे में उन्होंने गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में खुली छूट है भ्रष्टाचार करने की। राजस्थान में गहलोत सरकार महिलाओं, दलित, पिछड़े सब पर अत्याचार कर रही है। कांग्रेस पार्टी बेटा और मां की पार्टी है। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने बटन दबाकर ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान की शुरुआत की।

गहलोत सरकार ने बनाया रिकॉर्ड

जेपी नड्डा ने कहा कि मित्रों राजस्थान एम् पांच साल के रिकॉर्ड क्या है ? गहलोत सरकार ने कुशासन के झंडे जलाने का काम किया है। अगर भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड बनाया तो गहलोत सरकार ने बनाया और इसी बात को आगे बढ़ाएं तो सामने आता है कि चाहे दलितों पर अत्याचार या महिलाओं पर अत्याचार हो, अधिवासियों पर अत्याचार, बच्चों पर अत्याचार, सभी में राजस्थान में सरे रिकॉर्ड तोड़ने का काम किया है। इसलिए हमने तय किय अहइ ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ पर कैंपेन चला कर दो करोड़ लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे। हर पंचायत में जाएंगे, हर ढाणी में जाएंगे। जनता तक अपने पार्टी का संदेश पहुचाएंगे और भ्रष्टाचार मुक्त-विकास युक्त सरकार लाएंगे। इसी बात को लकेर हम आगे चलेंगे।

नड्डा ने बताया UPA का मतलब

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि मित्रों मेरे से पूर्व वक्ताओं ने आपके सामने बहुत सी बातें रखीं। आखिर क्या कारण है कि भारतीय जनता पार्टी को यह तय करना पड़ा कि ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ इस बात को लेकर महारैली करनी पड़ी। इसका सिर्फ एक कारण है गहलोत की सरकार। ये गहलोत की सरकार नहीं है, ये घर को लूटने वाली सरकार है, जो आज राजस्थान में है। दिल्ली से आए पैसों को डकार जाना, गरीबों के पैकेज का हिस्सा उड़ाना, सरेआम भ्रष्टाचार को प्रस्तावित करना, भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाना, यह गहलोत सरकार का काम करने का चाल चरित्र है। यह सरकार लूटने वाली सरकार है। यह सरकार अत्याचार करने वाली सरकार है। यह सरकार कुशासन लाने वाली सरकार है। ऐसी सरकार को राजस्थान में बिल्कुल भी एक मिनट भी रहने का अधिकार नहीं है। आने वाले नवंबर में आप इसको बाहर का रास्ता दिखाएंगे इस बात का मुझे विश्वास है।

Ad Image
Latest news
Related news