Monday, September 16, 2024

RAJASTHAN : ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान का आज होगा आगाज

JAIPUR। कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा के द्वारा चलाई गई ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान का आगाज 18 जुलाई को होगा।

‘नहीं सहेगा अभियान’ आज से शुरू

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाई जा रही ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान मंगलवार यानी आज से आरंभ होगा। वहीं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और अभियान के जिला संयोजक जीतेन्द्र गोठवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियान के अनुसार कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ जिलेभर में विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे।

सीक्रेट हाउस में की प्रेसवार्ता

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतेन्द्र गोठवाल में करौली सीक्रेट हाउस में प्रावरता की. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार, पेपर लीक, वादा खिलाफी में अव्वल है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के इस कुशासन के खिलाफ भाजपा ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान शुरू किया है. करौली में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे। वहीं तिलक, घर-घर जनसंपर्क जैसी गतिविधियों के माध्यम से भाजपा कार्यकर्त्ता जनता तक पहुंचकर उन्हें कांग्रेस सरकार की असफलताओं के बारे में बताएंगे।

जीतेन्द्र गोठवाल ने क्या कहा ?

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतेन्द्र गोठवाल ने कहा कि यह अभियान एक अगस्त तक चलेगा। एक अगस्त को जयपुर में इस अभियान का समापन होगा। गोठवाल ने इस दौरान कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली. वहीं बैठक के बाद करौली शहर के बूथ नंबर 143 पर कोलियान बस्ती में जनसमस्याओं को लेकर बातचीत की.

कौन-कौन थे मौजूद ?

इस दौरान किसान ओरछा के प्रदेश मंत्री अशोक सिंह गुर्जर, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रहलाद सिंघल, पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, महामंत्री धीरेंद्र सिंह बैंसला, पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश शर्मा,राजकुमारी गुर्जर, मीडिया संयोजक मुकेश सालौत्री भी उपस्थित रहे.

Ad Image
Latest news
Related news