Monday, September 16, 2024

Rajasthan Crime: RLP महिला मोर्चा की निर्मम हत्या, पत्थर से मारकर पति ने किया कत्ल

जयपुर: राजस्थान में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पूर्व महिला जिलाध्यक्ष की पत्थर से मार कर हत्या कर दी गई है। जोधपुर हिंसा के बाद अब माता का थान थाना के अंतर्गत बोरड़ी का जाव में स्थित किराए के कमरे में शुक्रवार रात करीब 1.30 बजे झगड़े के बाद पति ने पत्थर से सर कुचलकर पत्नी की हत्या कर दी और रिश्तेदारों को फोन कर वारदात की सूचना दी। पुलिस शनिवार को मौके पर पहुंची तो बंद कमरे में शव के पास बैठे मिले पति को गिरफ्तार किया। मृतका राष्ट्रीय लोकतांत्रित पार्टी आरएलपी की महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष थी।

सांसद और RLP प्रमुख बेनीवाल ने किया ट्वीट

जोधपुर जिले से RLP परिवार की सदस्या सुमन बेनीवाल की संदेहास्पद स्थिति में हुई मृत्यु के समाचार प्राप्त होते ही मैने प्रकरण को लेकर जोधपुर पुलिस कमिश्नर से दूरभाष पर वार्ता कर मामले में त्वरित खुलासा करते हुए न्यायोचित कार्यवाही करने की बात कही है और भोपालगढ़ विधायक श्री पुखराज गर्ग को तत्काल मौके पर जाने के लिए निर्देशित किया है। परमात्मा दिवंगत सुमन की आत्मा को शांति प्रदान करें।

पत्नी पर था संदेह

पुलिस का कहना है कि मृतका आरएलपी महिला मोर्चा की पूर्व में जिलाध्यक्ष रह चुकी है। पति व पत्नी में काफी समय से अनबन थी और उनमें झगड़े होते रहते थे। लकड़ी के फर्नीचर व हैण्डीक्राफ्ट का काम करने वाले पति को अपनी पत्नी पर संदेह था। इसी के चलते रात 1.30 बजे दोनों में झगड़ा हुआ था। गुस्से में आए पति ने दरवाजे के पीछे रखे भारी भरकम पत्थर से पत्नी के सिर पर वार कर दिए। जिससे उसके खून बहने लगा और वो नीचे गिर गईं। कुछ ही देर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कमरा बंद कर पूरी रात शव के पास बैठा रहा पति

हत्या के तुरंत बाद ही पति ने अपने घरवालों व रिश्तेदारों को फोन कर कहा कि उसने पत्नी को मार दिया है। यह सुनते ही घरवाले स्तब्ध रह गए। वे शनिवार सुबह जोधपुर पहुंचे और माता का थान थाने में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद था। जिसे खुलवाने पर पति शव के पास बैठा मिला। उसे पकड़ लिया गया।

Ad Image
Latest news
Related news